ऋषिकेश : बदरीनाथ रोड स्थित चंद्रभागा पुल के पास फायरिंग हो गई. फायरिंग से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि दो पक्षों में हुए विवाद के चलते कार में सवार कुछ लोगों ने पहले हॉकी से हमले किए। फिर इसके बाद एक व्यक्ति ने पिस्टल निकालकर हवाई फायर भी किया। फायरिंग करने वाला व्यक्ति यहीं पर नहीं रुका। उसने पिस्तौल लहराते हुए लोगों को डराने धमकाने की कोशिश भी की। लेकिन इस अराजक तत्व की हरकत छिपी नहीं रह सकी। घटनास्थल पर मौजूद किसी शख्स ने इस व्यक्ति का फायरिंग करते समय वीडियो बना डाला। इसके बाद उस शख्स ने फायरिंग करने वाले का वीडियो वायरल कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात ऋषिकेश बदरीनाथ रोड स्थित चंद्रभागा पुल के पास किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि कार में सवार लोगों ने पहले हॉकी डंडों से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। जिसको देखते हुए मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। तभी कार में सवार एक व्यक्ति उतरता है और हाथ में पिस्टल लहराते हुए हवाई फायरिंग करता है।

फायरिंग के कारण आसपास अफरा तफरी मच जाती है. फायरिंग करने वाला व्यक्ति हवाई फायर करने के बाद पिस्टल लहराते हुए लोगों की तरफ इशारा करते हुए डराता हुआ भी देखा गया है। एक व्यक्ति हॉकी से काली टीशर्ट पहने हुए व्यक्ति पर हमला करता हुआ भी दिखाई देता है. मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने इस पूरे मामले की वीडियो अपने मोबाइल फोन से बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। ऋषिकेश में हुई इस दुस्साहसिक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने बताया कि चंद्रभागा पुल के पास किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फायरिंग करने वालों की पहचान करने में जुटी है। साथ ही एक टीम फायरिंग करने वालों के पीछे भी लगा दी गई है। जल्दी ही इस तरह की आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ऋषिकेश में खुलेआम पिस्टल से फायरिंग करने और हॉकी स्टिक से लोगों को पीटने के मामले में देहरादून एसएसपी ने सख्त रुख अपनाया है। एसएसपी ने ऋषिकेश पुलिस को सख्त हिदायत दी है कि आज दिन में 12 बजे तक अराजक तत्वों की गिरफ्तारी हो जानी चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है तो संबंधित थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी पुलिस लाइन में हाजिर होंगे।

एसएसपी ने कहा किस्ट्रीट क्राइम और लोगों में सरेआम भय व्याप्त करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. न ही कार्रवाई में लापरवाही बरतने वालों को बख्शा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here