उत्तरकाशी: गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पोखू देवता मंदिर के पास एक स्कूटी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में स्कूटी सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि एक शव की पहचान कर ली गई है, जबकि दूसरे की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार बीती रात पोखू देवता मंदिर से कुछ दूरी पर वाहनों के टक्कर की आवाज आई. जिस पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो उन्हें दो युवकों के शव पड़े मिले। वहीं कुछ दूरी पर ही स्कूटी गिरी मिली. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस व 108 सेवा को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों शवों को 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। एसएसआई अनूप नयाल ने बताया कि हादसे में एक युवक के शव की पहचान विवेक शाह (26) पुत्र जयप्रकाश शाह, निवासी बड़ेथी गांव के रूप में हुई है।

जबकि दूसरा शव क्षत-विक्षत होने से पहचान नहीं हो पाई है. बताया कि स्कूटी के बीच में किसी वाहन से टक्कर लगने के निशान है। स्कूटी को किसी वाहन के टक्कर मारकर जाने की आशंका है। इसे लेकर सीसीटीवी फुटेज चेक किया जा रहा है, जल्द संदिग्ध वाहन को तलाश लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि दूसरे युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here