नैनीताल : नैनीताल जिले में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां कार दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा नैनीताल के कोटाबाग क्षेत्र में हुआ। बताया जा रहा है कि घटनास्थल के आसपास काफी मलबा पड़ा हुआ है, जिस वजह से कार के ड्राइवर का संतुलन खो गया और कार खाई में जा गिरी।

दुर्घटनाग्रस्त कार में पांच लोग सवार थे। कार दिल्ली नंबर की बताई जा रही है। मृतकों के बारे में अभीतक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। जिसे क्षेत्र में ये हादसा हुआ है, वो नैनीताल का दूरस्थ इलाका है। स्थानीय निवासी योगेश ने बताया कि पर्यटकों की ये कार कोटाबाग गांव की तरफ जा रही थी। इसी दौरान असंतुलित होकर खाई में जा गिरी।

कार के खाई में गिरने की आवाज आई तो आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने खाई में उतरकर रेक्स्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया था।

वहीं, इस हादसे के बारे में नैनीताल एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कि, नैनीताल के दूरस्थ क्षेत्र बाघनी गांव में पर्यटकों की कार खाई में गिरने और कुछ लोगों की मौत की सूचना मिली है। सभी लोगों को खाई से बाहर निकलने का कार्य किया जा रहा है। हालांकि, अभीतक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही हादसे के कारणोें का पता चला पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here