रुड़की : भगवानपुर थाना क्षेत्र की एक दुष्कर्म पीड़िता ने कोर्ट परिसर में कीटनाशक का सेवन कर लिया। पीड़िता कोर्ट में तारीख पर आई थी। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसकी उपचार चल रहा है ।

भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने 20 सितंबर 2023 को भगवानपुर थाने में रोलाहेड़ी थाना भगवानपुर निवासी तैयब पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। दुष्कर्म के बाद महिला गर्भवती हो गई थी।

इस मामले में भगवानपुर थाना पुलिस ने 9 नवंबर को दुष्कर्म के आरोपित तैयब को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। पुलिस ने इस मामले में 18 नवंबर को आरोपित के खिलाफ कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किए थे। पीड़ित चार माह की गर्भवती है। उसने कुछ समय पहले पीड़िता ने गर्भपात करने के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था। जिसकी कोर्ट में तारीख चल रही थी।

मंगलवार को पीड़िता अपने परिवार के साथ रुड़की की रामनगर स्थित कोर्ट में तारीख पर आई थी। इसी दौरान उसने अपने साथ लाया कीटनाशक का सेवन कोर्ट परिसर में कर लिया, जिससे मौके पर अफरातफरी फ मच गई। आननफानन में पीड़िता को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका उपचार चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here