डोईवाला: देहरादून के डोईवाला में एक युवक ने एकतरफा प्यार में एक युवती पर तेजाब फेंक दिया, गनीमत रही कि युवती ने अपने आप को बचा लिया। पीड़ित युवती ने युवक पर अभद्रता करने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत एक युवती ने डोईवाला कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि एक युवक ने उसका हाथ खींचकर अभद्रता की और विरोध करने पर आरोपी द्वारा उसके ऊपर तेजाब फेंका गया। पीड़ित युवती ने बताया कि तेजाब फेंकने पर उसने अपने आप को बचा लिया और तेजाब नीचे जमीन पर गिर गया। युवती ने आरोप लगाया कि युवक उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए डोईवाला पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जुटी रही। पुलिस टीम की तत्परता से आरोपी को जौलीग्रांट क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया है।

डोईवाला पुलिस के अनुसार आरोपी बेंगलुरु में कार सेल्स व ड्राइविंग का काम करता है। पुलिस ने बताया कि बेंगलुरु में ही एक कॉमन फ्रेंड के जरिए उसकी पहचान युवती से हुई थी जो कि बेंगलुरु में पढ़ती थी। उसके बाद उनकी इंस्टाग्राम और फेसबुक पर बातें होने लगी और जून में युवती डोईवाला वापस आ गई। वर्तमान में डोईवाला में ही नौकरी कर रही है। वहीं आरोपी शुक्रवार को दिल्ली से कार लेकर डोईवाला पहुंचा और युवती के साथ अभद्रता कर तेजाब फेंकने का प्रयास किया, लेकिन युवती बच गई। डोईवाला एसएस आई राकेश साह ने बताया कि आरोपी केरल का रहने वाला है। जिसे शिकायत मिलने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, मामले की पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here