देहरादून :देहरादून के विकासनगर में तमंचे के बल पर तीन बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया, लेकिन बहादुरी दिखाते हुए सर्राफा व्यापारी तमंचा लिए बदमाश से भिड़ गए। आस-पास के दुकानदारों के सहयोग से बदमाश को दबोच लिया गया, लेकिन दो बदमाश मौके से फरार हो गए। इसके बाद आसन बैराज के समीप बदमाशों के साथ हुई पुलिस की मुठभेड़ के बाद दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। जवाब में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की। जिसमें गोलियां दोनों बदमाशों के पैरों में लग गई। जिन्हें उपचार के लिए उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश जहांगीर और सौरभ दोनों निवासी कोतवाली सिटी सहारनपुर के रहने वाले हैं। जहागीर पर सहारनपुर में विभिन्न धाराओं में 21 मुकदमें दर्ज हैं। एसएसपी अजय सिंह ने भी मुठभेड़ स्थल का निरीक्षण किया।

जानकारी के अनुसार, लक्ष्मणपुर चौक विकासनगर में संजीव राणा की ज्वेलर्स की दुकान है। रविवार की शाम करीब छह बजे तीन लोग खरीदारी करने के बहाने से दुकान में पहुंचे। सभी ने कंबल ओढ़ा हुआ था। इस दौरान दुकान में संजीव राणा और उनकी महिला कर्मचारी भी मौजूद थीं। इस बीच एक बदमाश ने अचानक तमंचा निकाल कर संजीव राणा पर तान दिया। महिला कर्मचारियों को गोली मारने की धमकी दी। इस बीच तमंचा लिए बदमाश ने बट से संजीव राणा के चेहरे पर वार कर दिया। संजीव राणा भी बदमाश से भिड़ गए।
उनकी बदमाश के साथ करीब दो से तीन मिनट तक हाथापाई हुई। इस दौरान बदमाश ने उनके चेहरे पर बट से कई बार वार किए। यह देख दो अन्य बदमाश वहां से भाग खड़े हुए। शोर सुन पड़ोस के दुकानदार मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बदमाश को दबोच लिया और उसका तमंचा छीन लिया। साथ ही बदमाश की जमकर धुनाई कर दी। बदमाशों की बाइक डाकपत्थर तिराह के निकट स्थित दुकान के बाहर से बरामद हुई है। कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here