श्रीनगर : नेशनल हाईवे एनएच-7 पर बड़ा हादसा होने से बच गया। यहां चंडीगढ़ से आ रही एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर बछेलीखाल के समीप हाईवे पर पलट गई। जिसके कारण बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची देवप्रयाग पुलिस ने राहत-बचाव का कार्य शुरू किया। हादसे में 8 यात्री घायल हो गए, जिन्हें रेलवे के वाहन से सीएचसी देवप्रयाग भर्ती किया गया। बस में कुल 34 यात्री सवार थे। सभी यात्री चंडीगढ़ से श्रीनगर आ रहे थे।

गौर हो कि चंडीगढ़ से श्रीनगर आ रही रोडवेज बस आज सुबह 6 बजे के आसपास तीनधारा के पास बछेलीखाल के समीप अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गई। जिससे बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों व राहगीरों ने बस पलटने की सूचना देवप्रयाग,तीनधारा पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल देवप्रयाग अस्पताल पहुंचाया, जहां सभी 8 घायलों का इलाज किया जा रहा है। देवप्रयाग थाना प्रभारी महिपाल रावत ने बताया कि बस में कुल 34 यात्री सवार थे, जिसमें 8 यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं।

उन्होंने बताया कि बस चालक के वाहन से नियंत्रण खोने से हादसा हुआ है। लेकिन घटना के स्पष्ट कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस घटना की जांच कर रही है. घायलों को सीएचसी बागी में भर्ती किया गया है। बाकी सभी यात्री ठीक है। हादसा एनएच-7 में तीनधारा के पास हुआ है। गनीमत रही कि बस खाई में नहीं गिरी वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here