समझ नहीं आ रहा आखिर ये 2020 जाते-जाते तक और क्या-क्या दिखना चाहता है। पहले कोरोना का कहर और कोरोना से हो रही लगातार मौतों से लोग दहशत में हैं, फिर भूकंप तो कभी विस्पोट और अब ये विमान हादसा।

जानकारी के मुताबिक एयर इंडिया का विमान (IX-1344) शुक्रवार की शाम 7.41 बजे लैंडिंग करते वक्त फिसल गया और खाई में गिर गया। दुबई से आए इस विमान में पायलट और क्रू मेंबर समेत 190 यात्री सवार थे। हादसे में को-पायलट अखिलेश कुमार सहित 18 लोगों की मौत हुई है। 100 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं।

वही एयर इंडिया विमान हादसे ने मथुरा निवासी को-पायलट अखिलेश कुमार भारद्वाज के परिवार की खुशियां छीन लीं। अखिलेश की पत्नी मेघा गर्भवती हैं। 10 दिन बाद उनकी डिलीवरी होनी है। परिवार में खुशियां मनाने की तैयारी चल रही थी, लेकिन उससे पहले अखिलेश की मौत की खबर आ गई। इससे परिवार में मातम पसर गया। परिजन यकीन नहीं कर पा रहे कि अखिलेश अब इस दुनिया में नहीं हैं।

थाना गोविंद नगर क्षेत्र के पोतरा कुंड निवासी 32 वर्षीय अखिलेश कुमार भारद्वाज उर्फ दीपक पुत्र तुलसीराम एयर इंडिया में को-पायलट थे। शुक्रवार को केरल के कोझिकोड स्थित करीपुर एयरपोर्ट पर हुए एयर इंडिया विमान हादसे में उनकी मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

पायलट अखिलेश कुमार तीन भाइयों से सबसे बड़े थे। उनकी शादी मेघा से हुई थी। मेघा गर्भवती हैं। 10 दिन बाद डिलीवरी होनी है। इसे लेकर परिवार में खुशी का माहौल था, लेकिन अखिलेश की मौत से खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। परिजनों ने अभी मेघा को पति की मौत की जानकारी नहीं दी है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here