फिर से एक तारा टूट गया। सड़क खून से हुई लाल और एक परिवार का सपना बिखर गया। जी हां सोमवार को बुलंदशहर के औरंगाबाद के पास सड़क हादसे में अमेरिका में बीबीए की पढ़ाई कर रही सुदीक्षा की मौत हो गई।

परीजनो के मुताबिक, सुदीक्षा भाटी(19) सोमवार को भाई के साथ बाइक से औरंगाबाद स्थित माधवगढ़ गांव में रिश्तेदारी में गई थी। कुछ बाइक सवारो ने सुदीक्षा और उसके भाई का पीछा किया और उनकी बाईक के आगे-पीछे घूमकर सुदीक्षा से छेड़छाड़ शुरू कर दी। बहन को बचाने के चक्कर में भाई ने बाइक आगे बढ़ाई तो सामने से आती एक बुलेट से टकरा गया, जिसके बाद सुदीक्षा और उसका भाई दोनों नीचे जा गिरे। सुदीक्षा का सिर सीधे सड़क पर जा लगा जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है, की सुदिक्षा ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। जिसके चलते सर पर चोट लगने से सुदिक्षा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के तुरंत बाद टक्कर मारने वाला और छेड़छाड़ करने वाले सभी लड़के वहाँ से भाग गए। बेटी की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में हैं, परिवार ने बताया की उनकी बेटी सुदीक्षा बहुत होशियार थी, वह अमेरीका में रहकर बीबीए की पढाई कर रही थी, इसके लिए उसे अमेरिकी सरकार की तरफ से 3.80 करोड़ रूपये की स्कॉलरशिप भी मिली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here