देहरादून: इन दिनों बीजेपी के कई विधायक अपनी ही सरकार की किरकिरी करने पर उतारू है, जिसको देखते हुए भाजपा संगठन की ओर से अपने 4 विधायको को नोटिस जारी कर आगामी 24 अगस्त को पार्टी फोरम पर अपनी बात रखने के लिए नोटिस जारी कर जबाब तलब किया है ।

प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि 24 अगस्त को चारों विधायक बुलाए गए है। जिसमें यौन उत्पीड़न के आरोप में फसे द्वाराहाट से विधायक महेश नेगी, हरिद्वार की झबरेड़ा सीट से चर्चित विधायक देशराज कर्णवाल चमार साब, लोहाघाट से विधायक पूरणचंद फ़रत्याल व निष्कासित विधायक कुँवर प्रणव सिंह चैम्पीयन को नोटिस भेजा गया है। सभी के अलग अलग मुद्दे है। जिनको लेकर संगठन को विधायक अपना जवाब देंगे।

आपको बता दे कि विधायक महेेेश नेगी पर युवती द्वारा यौन शोषण का लगाया गया है। सूत्रों की माने तो पार्टी आलाकमान इस मुद्दे को लेकर बेहद गंभीर है और महेश नेगी पर कार्यवाही हो सकती है। वही विधायक पूरण फर्त्याल ने सरकार के टनकपुर जौलजीबी सड़क मार्ग के निर्माण को पूर्व के ठेकेदार को देने के फैसले पर सवाल उठाए थे। जिस पर उन्हें नोटिस जारी किया गया है।

इसकेे अलावा विधायक देशराज कंडवाल अपनी बयानबाजी को लेकर विवादित रहेे हैं। इस मुद्दे पर पार्टी आलाकमान उनसे स्पष्टीकरण चाहती है। वहीं पार्टी से निष्कासित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन भाजपा में वापसी करना चाहते हैं। ऐसे में उसको लेकर भी पार्टी कोई फैसला ले सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here