सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब दो महीने से अधिक समय हो चुका है और मामले की जांच अभी भी जारी है। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और कई अन्य लोगों की ड्रग एंगल सामने आने के बाद गिरफ्तार किया जा रहा है।

बीते दिन शौविक को ड्रग्स से संबंधित एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किया गया। इसी बीच तापसे पन्नू ने सुशांत के परिवार द्वारा उसके खिलाफ लगाए गए ‘गोल्ड डिगर’ आरोपों के खिलाफ हुई जांच और गिरफ्तारी के बारे में अपनी बात रखी है और रिया का समर्थन किया है।

तापसी ने ट्वीट किया, ‘प्रत्येक महिला जो अपने से अधिक सक्सेसफुल पुरुष के साथ है वह ‘गोल्ड डिगर’ नहीं होती। फिलहाल सच्चाई और जांच एजेंसियां ​​अपना काम कर रही है। एक समय में एक ही कदम।’

इससे पहले रिया के खिलाफ मीडिया ट्रायल पर तापसी ने लिखा था, ‘मैं सुशांत को पर्सनल लेवल पर नहीं जानती थी और न ही रिया को जानती हूं। हां, लेकिन इतना जरूर पता है कि किसी को दोषी तब तक नहीं ठहराना चाहिए जब तक उसका दोष साबित नहीं हो जाता। आप कानून से ऊपर नहीं हैं। कानून पर विश्वास रखिए।’

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने जिस दिन एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था उसके बाद शिबानी दांडेकर, विद्या बालन, स्वरा भास्कर, मिनिषा लांबा और भी कई सेलेब्स रिया के समर्थन में सामने आए। उन्होंने सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए सभी आरोपों से इनकार किया। विद्या और शिबानी ने मीडिया द्वारा रिया की बर्बरता पर भी सवाल उठाया और कहा कि किसी को भी जांच के लिए एजेंसियों का इंतजार करना चाहिए क्योंकि उन्होंने उसके लिए निष्पक्ष सुनवाई का आह्वान किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here