हल्द्वानी: उत्तराखंड में अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा है। वहीं देर रात सड़क पर टहल रही युवती का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। जिसके बाद बीच सड़क पर हल्ला मच गया।

अपहरण लालकुआं कोतवाली के ठीक बगल पर हुआ है। अपहरणकर्मा युवती को लेकर हल्द्वानी की तरफ भाग निकले। इसके बाद परिजनों के साथ मिलकर स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। लेकिन उल्टा पुलिस ने भीड़ बेकाबू होने पर हल्का बल प्रयोग कर दिया।

पूरा मामला शनिवार देर रात का है। वार्ड नंबर चार निवासी आविद अली उर्फ कल्लू की 19 साल पुत्री इफरा परिजनों के साथ कोतवाली से सटी सड़क पर टहल रही थी। तभी टांडा जंगल की ओर से कार युवतियों के बगल में रुकी। कार से उतरे युवकों ने इफा को पकड़ कर कार में डाल दिया। मौके पर उसकी सहेलियों की चीख-पुकार मच गई। जब तक आसपास के लोग कुछ समझते कार चौराहे से हल्द्वानी की ओर मुड़ गई। इसके बाद लोग कोतवाली धमक आये। युवती की बरामदगी की मांग को लेकर नारेबाजी भी शुरू कर दी। इस दौरान आक्रोशित भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को कई बार लाठियां फटकारी।

लोगों पर पुलिस के प्रति काफी नाराजगी देखने को मिली तो देर रात ही राष्ट्रीय राजमार्ग जाम करने का प्रयास किया। फिर रात 12 बजे महिलाएं कोतवाली आ धमकी। जहां पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। महिलाओं ने कोतवाली का घेराव करते हुए पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाये। इस दौरान महिलाओं का कहना था कि अपहरण के समय गेट पर पुलिस अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे। लेकिन पुलिस कार का पीछा करने के बजाय कोतवाली के अंदर चली गई। प्रदर्शनकारियों की पुलिस पर लापरवाही व देर करने का आरोप लगाते हुए कोतवाल से तीखी नोकझोंक भी हुई।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही युवती के साथ टहल रही अन्य लोगों से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि युवती के साथ उसकी बहन, चाची और चचेरी बहन थी। यूपी नंबर की कार में आए अपरहणकर्ता युवकों ने दोनों बहनों को पकडऩे का प्रयास किया था लेकिन चुंगल में एक ही आई। जिसके बाद कार सवार फरार हो गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here