लालकुआं: शनिवार रात युवती के अपहरण का खुलासा रविवार को हो चुका है। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि जीजा-साले ने मिलकर युवती का अपहरण किया था। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और युवती को बचा लिया।

ये था मामला…

नगर के वार्ड नंबर चार निवासी आविद अली उर्फ कल्लू की 19 वर्षीय पुत्री इफरा अपनी तीन अन्य सहेलियों के साथ शनिवार रात करीब 10:30 बजे कोतवाली रोड पर टहल रही थी। तभी टांडा जंगल की ओर से एक कार आई और उनके बगल में रुक गई। युवक ने उतर कर इफरा को पकड़ कर कार में बैठा लिया। इस घटना के घटने के तुरंत बाद युवती की सहेलियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिसे सुनकर आसपास के लोग इकटठा हो गए। इससे पहले कि वो लोग कुछ समझ पाते की तब तक कार चौराहे से हल्द्वानी की ओर मुड़ गई। इसके बाद परिजनों के साथ मिलकर स्थानीय लोगों ने देर रात प्रदर्शन शुरू कर दिया।

ये भी पढ़े: कोतवाली के पास से युवती का सरेआम अपहरण, CCTV में कैद हुई वारदात

हालात बेकाबू होने पर पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा। पुलिस ने देर रात करीब 12 बजे युवती के चाचा जाहिद अली की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज करते हुए मामले के खुलासे के लिए एसओजी, चोरगलिया व हल्द्वानी पुलिस की छह टीमों को रवाना कर दिया। पुलिस ने रविवार दोपहर बाद बिंदुखत्ता के खैरानी निवासी आरोपित सोनू व उसके गंगानगर काठगोदाम निवासी जीजा कफील अहमद को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से युवती को बरामद कर लिया।

एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव व सीओ बलजीत सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि युवती की आरोपियों से पहले से बातचीत होती थी। अपहरण पूर्व नियोजित था।

पुलिस टीम को पांच हजार रुपये…

आइजी कुमाऊं परिक्षेत्र अजय रौतेला ने 24 घंटे के भीतर मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रुपये व एसएसपी नैनीताल ने 25 हजार रुपये के नकद इनाम की घोषणा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here