कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना की मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जबसे शूटिंग शुरू हुई है इन मामलों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। रोज किसी न किसी सेलेब्स के करोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आ रही है।

हाल ही में दिग्गज कलाकार हिमानी शिवपुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की कि उन्होंने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। अभी हिमानी वर्तमान में संजय कोहली की ‘हप्पू की उलटन पलटन में कटोरी देवी सिंह की भूमिका निभा रही हैं।

हिमानी शिवपुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि, ‘गुड मॉर्निंग.. मैं आप सभी को ये बता देना चाहती हूं कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं हूं। जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वो अपनी जांच जरूर करवा लें।’ मुझे डायबिटीज जैसी अन्य बीमारियां भी हैं, तो ऐसे में मुझे डॉक्टर ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी है, नहीं तो मैं घर में ही क्वारंटाइन हो जाती।’ इस खबर के सामने आते ही इंडस्ट्री के लोग और उनके फैंस चौंक गए हैं और उनके जल्दी ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

बता दें कि, नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा से एक्टिंग का प्रशिक्षण हासिल कर चुकीं हिमानी शिवपुरी ने कई नाटकों में काम करने के अलावा, 1984 में फिल्म ‘अब आयेगा मजा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और बाद में ‘सूरज का सातवां घोड़ा’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ साथ हैं’, ‘कभी खुशी कभी गम’ ‘कोयला’, ‘परदेस’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘अंजाम’ जैसी फिल्मों में यादगार भूमिकाएं निभाई हैं। हिमानी कई हिट टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here