बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। कश्यप पर लगे इन आरोपों पर अब अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन ने प्रतिक्रिया दी है। रवि किशन का मानना है कि अगर कोई महिला किसी पर इस तरह के आरोप लगाती है तो उसपर कार्रवाई होनी चाहिए।हालांकि अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

ये भी पढ़े:धोनी ने बनाया एक बड़ा रिकॉर्ड, धमाकेदार खेल से की IPL में ओपेनिंग

रवि किशन ने कहा, “आरोप गंभीर है और पायल घोष ने खुद सामने आकर कहा है अगर ये तथ्य एकदम सही होते हैं तो इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। हम लोग नारी सशक्तिकरण की बात करते हैं। ऐसे में कोई भी नारी या बेटी गुहार लगाती है तो उसके लिए जांच की सारी एजेंसियां और दरवाजे खुले रखते हैं।”

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा था, “उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है।”

कंगना रनौत भी पायल के लिए इंसाफ की लड़ाई में आगे और अनुराग कश्यप को अरेस्ट करने की मांग कर रही हैं। इसके लिए कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है। पायल घोष के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने लिखा, “हर आवाज मायने रखती है #MeToo #ArrestAnuragKashyap.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here