डाबड़ी इलाके में पांच साल का बच्चा अपनी नजरों के सामने मां की हत्या देखकर पहले तो सहम गया था, लेकिन पुलिस को देखकर उसने पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर पिता को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

बच्चे ने पुलिस को बताया कि पिता ने पहले मम्मी के सिर पर बैट से हमला किया, फिर चाकू से गर्दन रेत डाली। इसके बाद पापा ने खुद को भी चोट पहुंचाई, जिससे पुलिस उन पर शक न करे। बच्चे के बयान के बाद आरोपी भानू प्रताप ने भी पत्नी की हत्या करने की बात कबूल ली है।

ये भी पढ़ें: आखिर टूट गया धोनी का वर्ल्ड रिकॉर्ड, इस क्रिकेटर ने किया ये कारनामा

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पत्नी के चरित्र पर शक करता था, जिस कारण उसे मार डाला। डीसीपी द्वारका संतोष कुमार मीणा ने बताया कि 24 सितंबर को डाबड़ी इलाके के भरत विहार में एक घर के अंदर झगड़े की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची, जहां एक महिला जख्मी हालत में पड़ी मिली। उसके सिर, हाथ और गले पर चोट के निशान मिले। वहीं, पास के दूसरे कमरे में महिला का पति जख्मी हालत में मिला, जिसके गले और कलाई पर चोट के निशान मिले। दोनों घायलों को डीडीयू अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

मामले की जांच के दौरान पुलिस को महिला के बेटे ने पूरी वारदात का खुलासा किया। पुलिस ने बच्चे के बयान को मजिस्ट्रेट के सामने करवाया, जिसने बताया कि उसकी मम्मी को पापा ने ही मारा है। इसके बाद उन्होंने खुद को भी चोट पहुंचाई थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here