लालकुआं: लालकुआं के हल्दूचौड़ से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ब्यूटी पार्लर से पुलिस को छापेमारी में दो महिलाएं और तीन युवक मिले।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सोमवार सुबह गोल्डन टच लेडीज एंड जेंट्स नाम से पार्लर में आधी रात के बाद कुछ महिलाओं और युवकों के आने-जाने की शिकायत मिली। इस पर पुलिस ने पार्लर में छापा मार दिया। पुलिस को छापेमारी में दो महिलाएं और तीन युवक मिले। छापेमारी के बाद जांच के दौरान वहां से कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी मिली। पकड़े गए लोगों में बंगाली कालोनी लालकुआं का शमीम, बामनिया पट्टी मुरादाबाद निवासी बब्बू सिंह और हाथीखाना लालकुआं का सहीद आलम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: आज हो सकता है Unlock 5.0 की गाइडलाइन का ऐलान, मिल सकती हैं ये छूट

बताया जा रहा है कि यह पार्लर शमीम का ही है। उसके कुछ और पार्लर भी क्षेत्र में चल रहे हैं। पकड़ी गई महिलाओं में एक उधमसिंह नगर के दिनेशपुर क्षेत्र की और एक हरियाणा के गुरुग्राम की रहने वाली है।एक महिला ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ बेटी का बर्थ-डे मनाकर वापस लौटी थी, लेकिन मकान मालिक ने ताला नहीं खोला, इस वजह से वह पार्लर में आ गई और रात में वहीं रुक गई। लेकिन पुलिस को वहां से कोई बच्ची बरामद नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here