देहरादून: उत्तरप्रदेश के हाथरस में युवती के साथ हुई दरिन्दगी व जघन्य हत्या के खिलाफ शनिवार को देहरादून के कैंट विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय नागरिकों व सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना के नेतृत्व में जबरदस्त प्रदर्शन किया व कैंडल मार्च आयोजित कर दिवंगत पीड़ीता युवती को श्रद्धांजलि अर्पित की।

कैंडल मार्च इंद्रानगर अनुराग चौक से शुरू हुआ और सात बजे बल्लीवाला चौक पर जा कर सभा में तब्दील हो गया । सबसे पहले धस्माना व अन्य लोगों ने दिवंगत बेटी के चित्र पर पुष्पांजलि भेंट कर व मोबत्तियाँ लगा कर श्रद्धांजलि अर्पित की व तत्पश्चात कैंडल मार्च में शामिल लोगों को संबोधित करते हुए धस्माना ने कहा कि मोदी-योगी राज में उत्तर प्रदेश में जंगल राज से भी ज्यादा खतरनाक स्थितियां हो गयी हैं।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस ने शुरू से ही देश के किसानों को कानून के नाम पर अनेक बंधनो से जकड़ रखा: निशंक

उन्होंने कहा कि यूपी में बेटियां आज पूरी तरह से असुरक्षित हैं और अफसोस यह है कि जिस सरकार पर लोग जरूरत से ज्यादा भरोसा इसलिए कर रहे थे कि उसके मुखिया एक महंत हैं उस सरकार की संकरक्षण में ही बेटियों की अस्मत लूटी जा रही है व उनका कत्ल किया जा रहा है और सरकार व प्रशाषन बजाय अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करने के पीड़ित परिवार को ही डरा धमका कर चुप कराने का काम किया जा रहा है।

धस्माना ने कहा कि एक बात किसी की समझ में नहीं आ रही है कि जब सरकार शासन प्रसाशन व पुलिस की कोई गलती नहीं है तो पीड़ित परिवार से विपक्षी दलों के नेताओं , पत्रकारों व सामाजिक कार्यकर्ताओं को क्यों नहीं मिलने दिया जा रहा है। धस्माना ने कहा कि मोदी जी का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा उनके ही शासन वाले राज्यों में बेईमानी साबित हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज उत्तरप्रदेश में पूरी तरह से अराजकता व अपराधियों का राज स्थापित हो चुका है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here