देहरादून: देश में इन दिनों अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। आए दिन छेड़छाड़, चोरी, डकैती जैसे शर्मनाक मामले सामने आ रहे हैं। वहीं देवभूमि उत्तराखंड भी इसे अछूता नहीं है। ताज़ा मामला राजधानी देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के बद्रीपुर का है, जहाँ सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे एक सिरफिरे युवक ने मां-बेटी पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। दोनों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां मां की हालत गंभीर बनी हुई है, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

हमलावर महिला का परिचित बताया जा रहा है। महिला के पति फौज में हैं और इस समय लद्दाख में तैनात हैं। पुलिस के अनुसार, रजनी रावत निवासी बद्रीपुर के पति विनोद रावत फौज में हैं। यहां वह अपनी दो बेटियों के साथ रहती हैं।

ये भी पढ़ें:हाथरस की बेटी को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेसियों ने गांधी पार्क में किया मौन सत्याग्रह

बताया जा रहा है कि सोमवार रात उनका परिचित जीवन रावत निवासी लाडपुर उनके घर आया। रजनी रावत ड्राइंग रूम में बैठकर बातचीत कर रही थीं कि इसी दौरान किसी बात को लेकर युवक गुस्से में आ गया। उसने कमीज में छिपाकर रखा चाकू निकाला और रजनी पर ताबड़तोड़ हमला करने लगा। रजनी की चीख सुन दूसरे कमरे में मौजूद उनकी छोटी बेटी आस्था ड्राइंग रूम में आई और मां को छुड़ाने का प्रयास किया। इस दौरान आस्था को भी दो-तीन चाकू के वार लग गए। दोनों ने चीख-पुकार मचाई तो युवक वहां से धमकी देते हुए भाग निकला। रजनी रावत की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here