हाथरस: न जाने कब तक मासूम बच्चियों और महिलाओं को इन हैवानों का सामना करना पड़ेगा। यूपी में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाथरस से एक और दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक और बेटी की दुष्कर्म के बाद मौत की ख़बर है।

जानकारी के मुताबिक 15 दिन पहले सादाबाद क्षेत्र के मई जटोई गांव निवासी 6 वर्षीय बालिका के साथ अलीगढ़ जिले के इगलास गांव में रेप की घटना हुई थी। लड़की का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई है। घटना से गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया है।

ये भी पढ़ें:देहरादून: परिचित ने ही फौजी की पत्नी और बेटी पर किया हमला, हालात नाजुक

शव को सड़क पर रखे परिजनों की मांग है कि जब तक सही आरोपी पकड़ा नहीं जाएगा और इगलास कोतवाल को निलंबित नहीं किया जाएगा, तब तक वे बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। मौके पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। लेकिन परिवार का आरोप है कि पुलिस ने गलत आरोपी को पकड़ा है।

इस मामले में सादाबाद के डीएसपी ब्रम्हम सिंह का कहना है कि जिस बच्ची की दुष्कर्म के बाद आज मौत हुई है उसकी मां की मौत हो गई थी। इसके बाद वह अपनी मौसी के साथ रहती थी। मौसी के लड़के ने घटना को अंजाम दिया है। इगलास के इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। मौके पर अलीगढ़ के एएसपी भी मौजूद हैं। जबकि पुलिस के बयान से इतर परिजनों का कहना है कि पुलिस ने झूठे तरीके से गलत लड़के को पकड़ा है, असली अपराधी को पुलिस नहीं पकड़ रही है। मानसिक विक्षिप्त को पकड़कर पुलिस अपना पल्ला झाड़ रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here