आखिरकार ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई दिनों से जेल में बंद बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत मिली है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया को सर्शत जमानत दे दी है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर उनकी रिया चक्रवर्ती , रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती व कई अन्य लोग जेल में बंद हैं। ड्रग्स केस में व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद रिया व अन्य सभी लोगों को गिरफ्तार किया गया था। रिया की जमानत अर्जी पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई और अदालत ने रिया को सशर्त जमानत दे दी। वहीं उनके भाई शौविक की जमानत याचिका खारिज कर दी गई। रिया के अलावा सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को भी जमानत मिल गई है।

वही रिया को एक लाख के मुचलके पर जमानत मिली है। रिहा होने के बाद उन्हें 10 दिनों तक नजदीकी पुलिस स्टेशन पर हाजिरी लगानी होगी। रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा और वह अदालत की अनुमति के बगैर विदेश नहीं जा सकेंगी। इससे पहले 29 सितंबर को सभी आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस सारंग वी कोतवाल ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। 7 अक्टूबर को फैसला सुनाया जाना था। साथ ही जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया के साथ ही सभी की जमानत का विरोध किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here