बिग बॉस की रनरअप और सलमान खान की को-स्टार सना खान ने अपने अंदाज से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई थी। वह बिग बॉस की तरह मैटलिटी शो के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई थीं। लेकिन सना खान ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने और मजहब की राह पर चलने का फैसला लिया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद एक पोस्ट साझा कर दी है। इसके साथ ही सना खान ने कहा कि तमाम पुलिस और बहनों से दरख्वास्त है कि वह अब मुझे फिल्म इंडस्ट्री के किसी काम के लिए दावत न दे। बहुत बहुत शुक्र है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: सिद्धार्थ की चप्पल से खोला बोतल का ढक्कन…

सना खान की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां पाने वाली है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने फिल्म एंगस्टी को छोड़ने का कारण बताते हुए लिखा, “यह जीवन मूल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर के लिए है और वह इसी सूरत में बेहतर होगा, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के बारे में कहता है। गुजरे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद न बनाए। बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की चीजडमत करे। इसलिए मैं आज यह ऐलान करता हूं कि आज से ही मैं अपने ‘शोबिज’ (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत करूं। और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का अंतर करता हूँ। “

सना खान (सना खान) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “तमाम मुसलमानों और बहनों से दरख्वास्त है कि आप मेरे लिए दुआ फरमाएं कि अल्लाह ताला मेरी तौबा को कुबूल फरमाएं। इसी तरह इंदा के मेरे अपने खालिक के हुकुम के बारे में और इंसानियत की कहना है। खिदमत करते हुए जिंदगी गुजारने की तौफीक अता फरमाएं और ऊपर इस्तिकामत नसीब फरमाएं। उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “आखिर में तमाम मुसलमानों और बहनों से दरख्वास्त है कि वह अब मुझे ‘शोबिज’ के किसी काम के लिए दावत ना दें। बहुत बहुत शुक्रवादी हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here