उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर से एक ऐसे मामला सामने आया है जिसने क्षेत्र में सनसनी फैला दी। एक कलयुगी कंस मामा ने अपने मासूम 2 साल के भांजे की हत्या कर खुद भी मौत को गले लगा आत्म हत्या कर ली थी। बीते मंगलवार किच्छा कोतवाली के तीसरी मिल के पास सड़क किनारे पेड़ से लटका हुआ एक शव मिला था। जिसके बाद पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गयी थी। देर सायं जहाँ मामा का शव मिला उससे चंद क़दमों की दूरी पर बच्चे का शव तीसरी मिल के पास कूड़े के ढेर से बरामद हुआ।

ये भी पढ़े: कई लोगों ने अब सावधानी बरतना बंद कर दिया है, ये ठीक नहीं: पीएम मोदी

आपको बता दें कि, ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र से विगत रविवार को भांजे को लेकर निकला मामा अरुण का शव किच्छा कोतवाली क्षेत्र के तीसरी मिल के पास सोमवार को पेड़ से लटका हुआ मिला था। आत्म हत्या करने से पहले उसने परिजनों से फोन पर भांजे को मारने की बात भी की थी। जिसके बाद से ही किच्छा कोतवाली पुलिस व ट्राजित कैम्प पुलिस 2 साल के लल्ला को तलाशने में जुटे हुए थे।

वहीं, मंगलवार की शाम बच्चे का शव तीसरी मिल के पास कूड़े के ढेर में बरामद हुआ। शव मिलने के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, मृतक अरुण रविवार को बच्चे को घर से लेकर निकला था। देर सायं जब उसने अपने घर पर फोन कर बताया कि वह बच्चे को मार देगा तब जा कर परिजनों ने उसकी तलाश की। जिसके बाद से ही उसका फोन बंद आ रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here