फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद उस वक्त सनसनी मची जब एक लड़की को सरेआम गोली मार दी गई।जानकारी के मुताबिक बल्लभगढ़ थाना शहर इलाके के मिल्क प्लांट रोड स्थित अग्रवाल कॉलेज के सामने बीकॉम अंतिम वर्ष की एक छात्रा का कार सवार दो युवकों ने अपहरण का प्रयास किया। इसमें नाकाम रहने पर एक युवक ने छात्रा को गोली मार दी।वारदात के बाद कार सवार दोनों आरोपी फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड: कोरोना से एक और जवान की मौत, पुलिस महकमे में शोक की लहर

मामला एकतरफा प्यार का बताया जा रहा है। मृतका के भाई की शिकायत पर पुलिस ने तौसीफ व एक अन्य युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।सेक्टर-23 स्थित अपना घर सोसायटी में रहने वाली 20 वर्षीय निकिता तोमर उर्फ नीतू मिल्क प्लांट रोड स्थित अग्रवाल कॉलेज में बीकॉम ऑनर्स फाइनल ईयर की छात्रा थी।कॉलेज से परीक्षा देकर जैसे ही वह बाहर आई तो कार सवार दो युवकों ने उसे गाड़ी में खींचने का प्रयास किया। युवती के विरोध करने पर आरोपी उसका अपहरण करने में नाकाम रहे।

इस बात से नाराज युवकों ने तमंचे से युवती को गोली मार दी। गोली युवती के कंधे में लगी और वह सड़क पर गिर गई। आनन फानन में आरोपियों से हथियार मौके पर ही छूट गया। घटना कॉलेज के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रा को मानवता अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here