रानीखेत: उत्तराखंड में सोमवार को सात महीने बाद 10 वीं और 12 वीं के बच्चों के लिये स्कूल खोल दिये गये हैं। लेकिन जिस बात का डर था अब वही हो रहा है। स्कूल खुलने के पहले ही दिन एक छात्र के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिली है। जिसके बाद से स्कूल प्रशासन और छात्रों के बीच हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक यह मामला रानीखेत का है। यहां के मिशन इंटर कॉलेज में एक 12 वी का छात्र कोरोना संक्रमित पाया गया। मामले के सामने आते ही स्कूल में हड़कंप मच गया। स्कूल को सील कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: तस्वीरों में देखें केदारनाथ धाम में बिछी बर्फ की सफेद चादर का अद्भुत नजारा

एसओपी के अनुसार सभी छात्र-छात्राओं की थर्मल स्क्रिनिंग कराई गई थी। एक बच्चे का तापमान अधिक आया। बताया जा रहा है कि उस छात्र के अभिभावक भी कोरोना संक्रमित पाए गए है। जांच में दो अभिभावकों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद विद्यालय से छात्र को भी जांच के लिए अस्पताल लाया गया। जाँच के बाद छात्र भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

मामले की सूचना ममिलने के बाद संयुक्त मजिस्ट्रेट अपूर्वा पाण्डे ने स्कूल को तीन दिन के लिए सील करवा दिया। कोरोना संक्रमित आए बच्चे की कक्षा में मौजूद पंद्रह छात्र-छात्राओं को भी आइसोलेशन में भेज दिया है बाद में इनकी भी कोरोना जांच होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here