महाराष्ट्र स्थित मुंबई में पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। उन पर एक इंटीरियर डिजाइनर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

ये भी पढ़े: शीतकाल के लिए आज बंद हुए तुंगनाथ के कपाट

आपको बता दें कि मामला 2018 का है, 53 वर्षीय इंटीरियर डिज़ाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक मई 2018 में अलीबाग तालुका के कावीर गांव में अपने फार्महाउस पर मृत पाए गए थे। अन्वय फर्स्ट का शव फ्लोर पर मिला जबकि उनकी मां का शव ग्राउंड फ्लोर पर मिला था। इसके बाद 48 वर्षीय अन्वय की पत्नी अक्षता नाइक ने मामला दर्ज कराया था। उस घटना के बाद जो सुसाइड नोट मिला, उसमें मृतक ने आरोप लगाया था कि उसे और उसकी मां को अपनी जिंदगी खत्म करने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि उन्हें अर्नब गोस्वामी और दो अन्य फिरोज शेख और नितेश सरदा के द्वारा 5.40 करोड़ रुपये की बकाया राशि का भुगतान नहीं किया गया।

वही इसी साल मई में महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले की सीआईडी द्वारा फिर से जांच करने के आदेश दिए थे।इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक की बेटी आज्ञा नाइक ने उस वक्त दावा किया था कि रायगढ़ जिले में अलीबाग पुलिस ने बकाया राशि न दिए जाने के मामले की जांच नहीं की थी, इसलिए अन्वय और उनकी मां को आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here