देहरादून:  कौन सा ऐसा घर होगा जहां किसी के माता पिता अपने बच्चों को डांटते या मारते नहीं होंगे। चाहे कोई माध्यम वर्ग का परिवार हो या फिर प्रथम श्रेणी का हर घर में बच्चे को गलती करने पर डांट ज़रूर मिलती है, लेकिन इसका ये मतलब तो नहीं बच्चे घर छोड़ कर चले जाए या फिर आत्महत्या जैसा ख़ौफ़नाक कदम उठाए।

ये भी पढ़ें: वीर चंद्र सिंह गढ़वाली ने पहाड़ की पीड़ा को समझा था, वे हम सभी को हमेशा प्रेरणा देते रहेंगे: सीएम त्रिवेंद्र

कुछ ऐसा ही हुआ देहरादून में, जहां माँ से किसी बात पर कहासुनी होने पर एमबीबीएस के एक छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक दीपराज मार्तोलिया दून मेडिकल कॉलेज देहरादून में एमबीबीएस 4 ईयर का छात्र था। दीपराज अपने मां-पिता औऱ बहन के साथ में किराए के घर में रहता था। बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर वह अपनी मां से किसी बात पर नाराज होकर घर से चला गया औऱ घर नहीं लौटा। जिसके बाद दीपराज की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुष्पा मार्तोलिया ने पटेलनगर थाने में दर्ज कराई।

डोईवाला कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया सोमवार सुबह लच्छीवाला फ्लाईओवर से आगे जंगल में रेलवे ट्रैक पर किसी अज्ञात युवक के ट्रेन की चपेट में आकर मृत्यु की सूचना पर रेल स्टेशन मास्टर की ओर से दी गई। सूचना मिलने के बाद डोईवाला कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची औऱ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान दीपराज मार्तोलिया (21 वर्ष) पुत्र जगत सिंह मार्तोलिया निवासी लाईन नंबर 9 पथरीबाग थाना पटेलनगर देहरादून के रुप में हुई है। वह मूल रुप से पिथौरागढ़ के रूप में हुई। वही मृतक के पिता जिला पंचायत सदस्य हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here