हल्द्वानी: जहां एक ओर पूरा देश दीपवाली की तैयारियों में जुटा था, वही दूसरी ओर एक घर की खुशियां मातम में बदल गई। दरअसल बाइक से दूध लेने निकले युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। जानकारी मिली है कि तेज रफ्तार टेंपो ने बाइक को टक्कर मारी जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: पर्यटकों के लिए आज से खुले राजाजी टाइगर रिजर्व पार्क, जानिए कितना है टिकट

घटना रामपुर रोड के पास गन्ना सेंटर के पास की है, जहां जीतपुर नेगी की बस्ती निवासी ललित कुमार देवलचौड़ में एक रेस्टोरेंट कारीगर की नौकरी करता था। वह दीपावली के दिन दूध लेने के लिए गन्ना सेंटर के किसी गांव की ओर जा रहा था, इसी बीच गन्ना सेंटर से कुछ दूर पहले तेज गति से आ रहे टेंपो ने ललित की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उपचार के लिए एसटीएच लाया गया,जहां उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलने पर मेडिकल चौकी इंचार्ज मनवर सिंह बिष्ट ने पंचनामा भर पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से घायल ललित को देखने के बावजूद लोगों ने उसे उठा अस्पताल पहुँचाने की कोशिश तक नहीं की। जिसके बाद ललित ने ही अपने फोन से रेस्टोरेंट मालिक अंकित नेगी को फोन किया। जिसके बाद मालिक ने मौके पर पहुँच ललित को एसटीएच पहुँचाया। लेकिन अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here