बागेश्वर: अन्य प्रदेशों की तरह उत्तराखंड में भी जुुर्म अपने पैर पसरते जा रहा है। आए दिन प्रदेश में कभी चोरी, मारपीट, रेप जैसी घटनाएं सामने आ ही जाती है।वहीं एक और शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है।

यहां आरोपियों ने घर में घुसकर न सिर्फ एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया बल्कि उसने नाबालिग की नाक भी काट दी। इतना ही नहीं उसके माता-पिता पर भी हमला कर उनको घायल कर दिया। घर में लूट का भी आरोप लगाया है। राजस्व पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। राजस्व पुलिस के अनुसार बागेश्वर के काफलीगैर तहसील के एक गांव में सोमवार रात करीब आठ बजे गांव के दो लोगों ने घर में घुसकर 17 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें:त्रिवेंद्र कैबिनेट की अहम बैठक आज, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

विरोध करने पर धारदार हथियार से नाबालिग की नाक काट डाली। किशोरी के माता-पिता ने विरोध किया तो हमलावरों ने उन्हें भी पीटा। घटना में नाबालिग की मां और पिता के सिर पर गंभीर चोट आई हैं। तीनों ने जिला अस्पताल पहुंचकर प्राथमिक उपचार कराया। नाबालिग के पिता ने गिरीश परिहार, संजय मनकोटी पर आरोप लगाते हुए राजस्व उप निरीक्षक को तहरीर दी है। तहरीर में आरोपियों पर सोने के जेवरों के साथ 20 हजार रुपये की नकदी लूटने का भी आरोप है। मामले में एसडीएम को भी प्रार्थनापत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

मंगलवार को पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास, मारपीट, लूट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here