नैनीताल: भवाली से ज्योलिकोट मार्ग पर भूमियाधार में  एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में तीन की मौत हो गई। जानकारी मिली है कि सभी 18 नवम्बर को एक शादी में आए थे और वापल लौट रहे थे। जिनकी सेंट्रो कार (यूए 4 ई 3330) लगभग 500 फ़ीट गहरी खाई में जा गिरी। लेकिन हैरानी की बात ये है कि कार खाई में गिरने की खबर किसी को नहीं लगी। 36 घंटे बाद कार के खाई में गिरने की जानकारी मिली। सूचना पाकर मौके पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पहुंची जहां रेस्क्यू जारी है।

ये भी पढ़ें: सीएम त्रिवेंद्र ने जनता को दी बड़ी सौगात, किया इस पुल का लोकार्पण

मिली जानकारी के अनुसार भूमियाधार क्षेत्र में पुलिस को कार के खाई में गिरने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जिसमे भवाली मार्ग में मस्जिद मोड़ के पास सेंट्रो कार के खाई में गिरने की पुष्टि हुई। पुलिस को खाई से तीन शव बरामद हुए किये। जिसमे गिरीश पांडे, शुभम कांडपाल, गणेश पांडे निवासी कुसुमखेड़ा हल्द्वानी की मौत हो गई।

जानकारी मिली कि सभी 18 नवंबर की एक शादी से  लौट रहे थे। सभी युवक हल्द्वानी में हल्दूचौड़ के रहने वाले हैं जो पिछले 36 घंटे से गुमशुदा थे। ज्यूलिकोट पुलिस युवाओं की दो दिनों से तलाश में जुटी थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here