नई दिल्ली: दिल्ली के नंद नगरी इलाके के सुन्दर नगरी में BJP के नेता और आरटीआई (RTI) कार्यकर्ता जुल्फिकार कुरैशी की अज्ञात बदमाशों ने सोमवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी है। जुल्फिकार कुरैशी के बेटे पर भी हमला किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जुल्फिकार कुरैशी सोमवार सुबह नमाज पढ़ने के लिए मज्सिद जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी जिससे उनकी मौत हो गई साथ ही बेटे को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। जुल्फिकार कुरैशी के बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड: साइकिल चला रहे बच्चों को कार ने कुचला, हुई दर्दनाक मौत

वही स्थानीय लोगों की मानें तो हमलावर पहले से ही घात लगाए बैठे थे, जैसे ही पिता-पुत्र वहां पहुंचे उन पर हमला कर दिया गया। जुल्फिकार पर पहले भी कई बार हमले हो चुके हैं। पुलिस की ओर से उन्हें एक पीएसओ भी मिला हुआ है, वारदात के वक्त वह साथ नहीं था। जुल्फिकार भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा व संघ से जुड़े इंद्रेश कुमार के हिमालय परिवार से जुड़े हुए थे।

जुल्फिकार कई माफिया और मादक पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ मुहिम चला रहे थे। हालांकि उनकी हत्या किस वजह से हुई यह अभी स्पष्ट नहीं है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here