रूड़की: उत्तराखंड में दिन प्रतिदिन दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। वही रुड़की से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहाँ दो मासूमों की दर्दनाक मौत हो गई। एक कार सवार ने सड़क पर साइकिल चला रहे दो मासूमों को कुचल दिया। जिससे दोनों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। बच्चों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, कार सवार घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: पूर्व सीएम हरीश रावत राजनीति से लेंगे संन्यास…

जानकारी के अनुसार लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गांव हरचंदपुर निवासी दो परिवार मंगलौर-देवबंद मार्ग स्थित एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करते हैं। रविवार को सुबह 11 साल का कार्तिक और नौ साल का आदित्य ईंट भट्ठे के पास ही सड़क पर साइकिल चला रहे थे। इस बीच एक तेज रफ्तार कार आई और दोनों को कुचल दिया। कार चालक फरार हो गया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने कार की तलाश के लिए सड़क किनारे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो एक में पूरा हादसा नजर आया। पुलिस फुटेज के आधार पर कार व चालक की तलाश कर रही है। कोतवाली प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस हिमांशु वर्मा ने बताया कि दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस का कहना है कि कार और चालक का जल्द पता लगा लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here