रामनगर: बाजपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें महिला ने पुलिस के द्वारा महिला के साथ की गई बर्बरता आरोप लगाए हैं।

जानकारी के अनुसार मामला हर्ष फायरिंग से शुरू हुआ था, फिर पुलिस पर हुई फायरिंग तक पहुंचा। जब बाद में पुलिस पर फायरिंग करने वाले आरोपी के घर दबिश देने   पहुचीं तो महिला ने पुलिस द्वारा उसके साथ बर्बरता के आरोप लगाए हैं। वही इस पूरे मामले में प्रशिक्षु आईपीएस की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है। फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड: यहां लागू होगी साप्ताहिक बंदी, डिपार्टमेंटल स्टोर पर भी रहेगी पाबंदी

आपको बता दें कि शनिवार को पीड़ित महिला निधि शर्मा ने बताया “प्रशिक्षु आईपीएस सर्वेश पवार सिविल ड्रेस में आकर फोर्स के साथ बिना महिला कांस्टेबल के उनके ससुर को मारते हुए सीढ़ियों के ऊपर से फेंक दिया था, जिस पर उनकी टांग टूट गई और उनके साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौज की और मार पीट करते हुए कपड़े फाड़ दिए और नग्न अवस्था में बाथरूम तक खींच कर ले गए। उनके पति और बच्चों को भी एनकाउंटर करने की धमकी दी जिससे मेरे पति मेरे बच्चे अपनी जान बचाकर दीवार कूदकर कर भाग गए। पुलिस ने ऐसी हालत कर दी थी कि दुश्मन भी नहीं कर पाता”। वही महिला ने पुलिस पर घर में रखा 30 से 35 तोले सोना लूटने का भी आरोप लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here