हल्द्वानी: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. राजनीतिक पार्टियां जहां जोर-शोर में चुनावी तैयारियों में जुटी हुई हैं, वहीं नेताओं ने टिकट के लिए अपनी पार्टियों में दावेदारी भी शुरू कर दी है। कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत की कालाढूंगी विधानसभा सीट से उन्हीं के खिलाफ कुमाऊं मीडिया प्रभारी सुरेश तिवारी ने टिकट के लिए दावेदारी पेश की है।

सुरेश तिवारी से पहले पूर्व मंडी परिषद के अध्यक्ष गजराज बिष्ट ने भी कालाढूंगी विधानसभा सीट के लिए अपनी दावेदारी पेश की थी। सुरेश तिवारी ने कहा है कि पिछले 30 सालों से वह बंशीधर भगत और बीजेपी के लिए काम करते आ रहे हैं। ऐसे में अब उनकी मंशा है कि अन्य लोगों को मौका मिलना चाहिए। वह आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी से चुनाव लड़कर जनता की सेवा करेंगे।

उन्होंने कहा कि कालाढूंगी विधानसभा सीट से टिकट के लिए वे अपनी दावेदारी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और बीजेपी संगठन मंत्री के पास भी पेश कर चुके हैं। उन्होंने पार्टी से मांग की है कि इस बार कालाढूंगी विधानसभा सीट उन्हें मौका मिलना चाहिए।

सुरेश तिवारी ने कहा कि अगर पार्टी उन्हें अवसर देगी तो वह अवश्य जन आकांक्षाओं पर खरे उतर उतरेंगे। सुरेश तिवारी कालाढूंगी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की लंबे समय से तैयारी कर रहे हैं। उनके कालाढूंगी विधानसभा सीट से दावेदारी के बाद बंशीधर भगत की राह मुश्किल होती नजर आ रही है। क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ है, उनके विधानसभा क्षेत्र में उनके खिलाफ दो लोगों ने दावेदारी ठोक दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here