गाजियाबाद: एक बाइक पर सवार पांच युवकों की स्टंटबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो कि लगातार ट्रेंड कर रहा है। यह वीडियो बेहद रिस्की है। जान जोखिम में डालकर पांचों युवक बाइक पर स्टंट कर रहे हैं। वायरल वीडियो गाजियाबाद का बताया जा रहा है, क्योंकि बाइक नंबर गाजियाबाद का ही है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों के संज्ञान में आया तो इसकी जांच की गई। जांच के बाद एसपी ट्रैफिक ने पूरे 12000 रुपये का ऑनलाइन चालान भेज दिया है।

गाजियाबाद के एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बड़ा रिस्क लेते हुए एक बाइक पर पांच युवक स्टंटबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे 14 सेकंड के वीडियो में चार युवक बाइक पर बैठे हैं। जबकि उन्होंने एक युवक को सामान की तरह हाथों से पकड़ रखा है। इस वीडियो का संज्ञान लिया गया तो बाइक का नंबर गाजियाबाद जिले का ही पाया गया। नंबर के आधार पर जांच की गई तो यह बाइक थाना विजय नगर इलाके के सेक्टर-12 में रहने वाले सुनील बसौर के नाम पाई गई। उन्होंने बताया कि चार अलग-अलग यातायात नियमों के उल्लंघन में सुनील बसौर के नाम 12000 के जुर्माने के साथ ऑनलाइन चालान कर दिया गया है।

एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने लोगों से अपील की है कि इस तरह के वीडियो बनाने का प्रयास नहीं करें। इससे जान जाने का खतरा रहता है। इस तरह के मामलों में पुलिस भी सख्ती से निपटेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here