देहरादून: आज भाजपा की प्रेस वार्ता में सभी पूर्व मुख्यमंत्रीयोँ की दुर्गति देखने को मिली ये कहना है प्रदेश कांग्रेस की गढ़वाल मण्डल प्रभारी गरिमा मेहरा दसौनी का।
दसौनी ने कहा कि आज प्रेस वार्ता में एक अजीब सा मंज़र देखने को मिला ।
प्रेस वार्ता के दौरान तमाम पूर्व मुख्यमंत्रियों के उपस्थित होने के बावजूद किसी को भी अपनी बात रखने का अवसर नही दिया गया और पत्रकारों के सवालों का जवाब भी मात्र एक ही व्यक्ति देता रहा।
दसौनी ने कहा कि आज की प्रेस वार्ता भाजपा में लोगों की कैसी दुर्गति होती है यह परिलक्षित करता है।
दसौनी ने कहा कि वहां पर प्रदेश के सभी दिग्गजों की मौजूदगी के बावजूद सभी स्लोगंस का आधार मोदी जी का होना यह बताता है कि उपस्थित नेताओं को खुद पर ही भरोसा नहीं रहा ।
ना संगठन को न सरकार को अपने किए हुए कामों पर कोई यकीन नही रह गया है इसलिए शायद मोदी नाम की वैतरणी से नैया पार करना चाह रहे हैं।
दसोनी ने कहा कि इससे तो अच्छा होता कि तमाम पूर्व मुख्यमंत्रियों के कटआउट मंच पर लगा दिए जाते क्योंकि सभी पूर्व मुख्यमंत्री वहां पर मूक-बधिरों की तरह बैठे हुए दिखाई पड़े ।
दसौनी ने कहा कि जब 4 साल तक त्रिवेंद्र रावत प्रदेश के मुखिया रहे हैं तो जवाबदेही उनकी भी बनती थी तो प्रेस वार्ता में उनको भी अपने 4 साल का ब्यौरा देना चाहिए था वैसे ही 4 महीने का तीरथ रावत ने ब्यौरा रखना चाहिए था।
पर विडम्बना है कि निशंक समेत सभी रब्बर स्टैम्प साबित हुए।
लेकिन भाजपा ने जो चुनावी स्लोगन दिया वह और भी बड़ा मजाक है।
किया है करती है और करेगी भाजपा, दसोनी ने कहा निश्चित तौर पर भाजपा ने भ्रष्टाचार किया है खनन करती है और प्रदेश का बंटाधार करेगी भाजपा।
दसौनी ने कहा पहले पदमुक्त करके त्रिवेंद्र और तीर्थ का अपमान और आज प्रेस वार्ता देखकर तो लगा कि भाजपा अपने नेताओं का कितना बुरा हस्र करती है।दसौनी ने कहा कि जनता हसाब पूरे 5 साल का लेगी और तीनों मुख्यमंत्री से लेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here