खटीमा: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज चंपावत उपचुनाव के लिए अपना नामांकन करेंगे। उससे पहले रविवार को धामी अपने घर खटीमा पहुंचे। जहां पार्टी कार्यकर्ताओं से उन्होंने मुलाकात की और उपचुनाव में जीत के लिए जनता से आशीर्वाद मांगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी उत्तराखंड भ्रमण के दौरान रविवार को खटीमा पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। बता दें कि चंपावत विधानसभा उपचुनाव के लिए 31 मई को मतदान होना है। साथ ही नामांकन प्रक्रिया जारी है। चंपावत विधानसभा उपचुनाव के लिए सीएम धामी आज नामांकन करेंगे।

 

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि जनता का आशीर्वाद लेकर वह चंपावत विधानसभा सीट से नामांकन पर्चा दाखिला करेंगे। यह क्षेत्र मेरी कर्म भूमि है। इसी क्षेत्र में मैं पला बढ़ा हूं। मैं सेवा करने के लिए आया हूं और हर समय सेवा करने के लिए तैयार हूं। खटीमा क्षेत्र के विकास के लिए मैं हर समय प्रयासरत रहा हूं।

उन्होंने कहा यह लोकतंत्र है। चुनाव में हार-जीत होती रहती है। जनता का जनादेश सिर माथे पर है। खटीमा में विकास के कार्य अनवरत रूप से चलते रहेंगे, कोई भी काम नहीं छूटेगा। आदर्श खटीमा बनाने के लिए आगे के कार्य लगातार चलते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here