हरिद्वर: कोतवाली रानीपुर  क्षेत्र के शिवलोक कॉलोनी के बाहर बीती शाम उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब पति को किन्नर के साथ स्कूटर पर जाता देख पत्नी ने सड़क पर ही बवाल कर दिया। इतना ही नहीं पत्नी ने स्कूटर रोक चप्पल निकाल सरेराह पति की धुनाई  कर डाली। किसी तरह किन्नर बीवी से पिटते पति को बचाकर अपने साथ स्कूटर पर भगा ले गया। बताया जा रहा है कि दोनों का विवाह एक साल पहले ही हुआ था। लेकिन शादी के बाद से ही दोनों में अनबन चल रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार भगत सिंह चौक से भेल की तरफ जाने वाले मार्ग पर अचानक एक महिला ने एक पुरुष पर चप्पलों की बरसात कर दी। पुरुष के साथ स्कूटर पर एक किन्नर भी बैठा हुआ था। सरेआम आदमी की पिटाई होते देख लोग भी मौके पर जमा हो गए। पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों पति-पत्नी हैं। दोनों का विवाह एक साल पहले ही हुआ था। लेकिन शादी के बाद से ही दोनों में अनबन चल रही थी।

बताया जा रहा है कि महिला और उसका पति कनखल थाना क्षेत्र के जगजीतपुर के रहने वाले हैं। बीते दिन देर शाम पति किन्नर के साथ स्कूटर में जा रहा था, जिसे पत्नी ने देख लिया। इतना ही नहीं पत्नी ने स्कूटर रोक चप्पल निकाल सरेराह पति की धुनाई कर डाली. किसी तरह किन्नर बीवी से पिटते पति को बचाकर अपने साथ स्कूटर पर भगा ले गया। रानीपुर कोतवाली इंचार्ज अमर चंद शर्मा ने बताया कि इस तरह की फिलहाल कोई शिकायत कोतवाली में दर्ज नहीं कराई गई है। मामला सामने आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here