देहरादून: रुड़की में हुए कार हादसे के बाद से भारतीय स्‍टार क्रिकेटर ऋषभ पंत देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल में भर्ती हैं। लेकिन यहां उन्‍हें पर्याप्‍त आराम नहीं मिल पा रहा है। आए दिन वीवीआइपी उनका हाल जानने को यहां पहुंच रहे हैं, जिस कारण ऋषभ पंत को आराम नहीं मिल पा रहा है। अब इसे लेकर अस्‍पताल के डॉक्‍टरों ने अब लोगों से अपील की है।

ऋषभ पंत के मुलाकातियों की भीड़ को अस्पताल प्रबंधन एक बड़ी समस्या करार दे रहा है। मैक्स अस्पताल के प्रशासनिक विंग के एक स्टाफ ने कहा कि पंत के लिए आगंतुकों को फिल्टर करने के लिए कोई तंत्र नहीं है।

अस्पताल में आने का समय सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक और शाम 4 बजे से शाम 5 बजे तक है। इस समय सीमा में केवल एक विजिटर मरीज से मिल सकता है। ऋषभ पंत का मामला एक हाइ-प्रोफाइल मामला है। इसके कारण अधिक लोग मिलने आ रहे हैं। इसलिए यह एक बड़ी समस्या है।

वहीं ऋषभ पंत के परिजनों का कहना है कि लगातार मुलाकातियों की संख्या बढ़ रही है। मुलाकात के लिए निर्धारित घंटों के बाद भी लोग उनसे मुलाकात करने आ रहे हैं। पंत के स्वास्थ्य की देखभाल कर रहे मेडिकल टीम के एक सदस्य ने बताया है कि यह महत्वपूर्ण है कि ऋषभ को आराम करने के लिए पर्याप्त समय मिले।

न केवल शारीरिक रूप से, बल्कि मानसिक रूप से भी उन्हें आराम की जरूरत है। दुर्घटना में लगी चोटों के कारण वह अभी भी दर्द में हैं। आगंतुकों से बात करने से उनकी ऊर्जा खत्म हो जाती है। इस ऊर्जा को उन्हें तेजी से ठीक होने के लिए उपयोग में लाना चाहिए। डॉक्टर ने कहा कि जो लोग उनसे मिलने की योजना बना रहे हैं, उन्हें अभी इससे बचना चाहिए। ऋषभ पंत को उन्हें आराम करने देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here