ऋषिकेश:  जब भी चुनाव की घोषणा होती है तो वह देवभूमि में अवश्य आते हैं और यहां के संत समाज का आशीर्वाद लेकर ही चुनाव अभियान की शुरुआत करते हैं। यह बात एक दिवसीय दौर पर उत्तराखंड पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही।

जौलीग्रांट स्थित देहरादून एयरपोर्ट  पर सरकार की ओर से वित्त व संसदीय कार्य, शहरी विकास मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  का स्वागत किया। एक दिवसीय प्रवास में वह परमार्थ निकेतन में स्वामी चिदानंद सरस्वती तथा अन्य संतों से मुलाकात किया।

सोमवार को देहरादून एयरपोर्ट  पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का स्वागत करते हुए कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने राज्य सरकार की ओर से प्रदेश हित में किए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी दी।

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज ने उत्तराखंड  में देश का सबसे सशक्त नकल विरोधी कानून, सरकारी नौकरियों में महिला आरक्षण, यूनिफार्म सिविल कोड, धर्मांतरण कानून, भ्रष्टाचार पर प्रहार जैसे महत्वपूर्ण कदमों के लिए प्रशंसा व्यक्त की। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड जैसे छोटे पहाड़ी राज्य को वर्ष 2025 तक देश का अग्रणी राज्यों की सूची में शामिल कराने का संकल्प सच्चे जनप्रतिनिधि की पहचान हैं।

एमपी सीएम ने कहा कि इनवेस्टर समिट  का आयोजन और उसके लिए देश ही नहीं विदेशों के भी उद्योगपतियों के साथ अभी तक करीब 39 हजार करोड़ रुपये का एमओयू साइन करना राज्य के विकास के लिए दूरगामी सोच का प्रतीक है।

बातचीत में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ने बताया कि जब भी चुनाव की घोषणा होती है तो वह देवभूमि में अवश्य आते हैं और यहां संत समाज का आशीर्वाद देते हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल  को मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए भी आमंत्रित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here