हल्द्वानी: दमुवाढूंगा क्षेत्र के भुमिया विहार मित्रपुरम में हुई महिला की हत्या के मामले से पर्दा उठ गया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मृतक महिला की पहचान उषा गंगवार पत्नी नरेश चन्द्र गंगवार के रूप में हुई थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था और मामले की जांच शुरू की थी। पति-पत्नी दमुवाढूंगा के मित्रपुरम कॉलोनी में रहते थे।

ये भी  पढ़े:  हल्द्वानी: महिला का गला रेत उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि ऊषा से नरेश की दूसरी शादी थी। उसने अपनी पहली पत्नी से सभी संबंध तोड़ दिए थे। पुलिस को शुरू से ही शक था कि विवाद के चलते किसी जानने वाले ने इस घटना को अंजाम तक पहुंचाया है। अभिषेक गंगवार और दोस्त जितेन्द्र पॉल पुत्र माखन लाल निवासी पंजाबी मौहल्ला विकास कॉलोनी वार्ड नंबर 16 नई बस्ती किच्छा जनपद उधम सिंह नगर को पकड़कर पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

आरोपी ने बताया कि वह जितेंद्र पाल के साथ 20 अगस्त को मोटरसाइकिल में हल्द्वानी आया और उसने इस घटना को अंजाम दिया। उसके पिता नरेश गंगवार द्वारा 4 साल पूर्व जब उषा से विवाह कर लिया गया तब से ही उनके ग्रह कलेश रहता था। इसके पीछे अभिषेक केवल उषा को दोषी मानता था लिहाजा कल देर शाम यहां आकर उसने उषा की धारदार हथियार से हत्या कर दी हत्या में इस्तेमाल हुए सभी हथियार भी पुलिस ने बरामद किए हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here