दिल्ली: दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक को प्यार करना इतना महंगा पड़ा कि उसको अपनी जान गंवानी पड़ी। क्योंकि लड़की मुस्लिम और लड़का हिंदू था।

जी हां दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में ट्यूटर की हत्या का मामला अब धीरे-धीरे तूल पकड़ने लगा है। बुधवार रात 18 साल के राहुल राजपूत की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। पुलिस ने बताया कि कान की तिल्ली फटने से उसकी मौत हई है। अभी तक की जांच में पता चला है कि किसी लड़की से दोस्ती को लेकर मारपीट हुई थी।

ये भी पढ़ें:शर्मनाक: CSK के खराब प्रदर्शन को लेकर ट्रोलर्स ने धोनी की बेटी को दी रेप की धमकी

आपको बता दें कि लड़की के कुछ रिश्तेदार राहुल से दोस्ती को लेकर नाराज चल रहे थे। इसलिए बुधवार शाम को उसके कुछ रिश्तेदार राहुल से मिले थे। इस दौरान उन्होंने राहुल के शरीर पर लाठी-डंडों से प्रहार कर दिया था। इस हमले में राहुल को बुरी तरह से चोटें आई थी और उसे जख्मी हालत में ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त राहुल बेहोश था। अस्पताल में इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई थी।

वहीं राहुल के पिता संजय का कहना है कि उनका तो नौजवान बेटा ही उन्हें छोड़कर बेटा चला गया। अगर उस लड़की के परिवार को कोई दिक्कत थी तो मेरा बेटे को थप्पड़ मार लेते या हमें बताते। लेकिन उसे मारने से क्या होगा। मैं बस ये चाहता हूं कि जिन लोगों ने मेरे बेटे को मारा, वो अब कभी भी जेल से बाहर न आ पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here