कहने को तो हम और आप 21वी शताब्दी में जी रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों की मानसिकता देख कर ऐसा नहीं लगता है। जी हां सोशल मीडिया पर एक शख्स ने कुछ ऐसा ही किया जिस जानकर आप भी सोचने को मजबूत हो जाएंगे। CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लाड़ली जीवा के साथ किसी ने रेप करने की घमकी दी है।

ये भी पढ़ें: सना खान ने बॉलीवुड को बोला अलविदा, कहा- मजहब ने बताया कि मरने के बाद क्या बनूंगी

जी हां 5 साल की छोटी बच्ची के साथ ऐसी घिनौनी हरकत करने की लगातार धमकियां मिल रही है। वजह जानकार आप हैरान हो जाएंगे कि कोई बच्ची को इस तरह की धमकियां सिर्फ इसलिए दे रहा है क्योंकि उसके पिता और उनकी टीम आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। अक्सर हम देखते हैं कि खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन पर उन्हें, उनकी पत्नियों और गर्लफ्रेंडों को ट्रोल किया जाता है। लेकिन यह पहली बार देखा जा रहा है कि अगर पसंदीदा टीम मैच हार जाती है, तो अब उनके बच्चों और नाबालिगों को भी निशाने पर लिया जा रहा है।

आपको बता दें कि आईपीएस 2020 में चैन्नई सुपर किंग्स अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। महज कुछ रनों के अंतर से उसे हार का सामना करना पड़ रहा हैं। ऐसे में फैंस का गुस्सा इस हद तक बढ़ गया कि उन्होंने इतनी घिनौनी बात कह दी। खिलाड़ियों की आलोचना तो हर बार खराब प्रदर्शन के बाद होती है। लेकिन किसी के परिवार पर इस तरह निशान साधना पूरी तरह से गलत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here