इन दिनों कंगना के घर में जश्न का माहौल बना हुआ है। उनके भाई करण की शादी हो गई है और अब वो अपनी नई नवेली भाभी को लेकर घर पहुंच चुकी हैं। ऐसे में उनके भाइया-भाभी की दुल्हन और दूल्हे के जोड़े में पहली फोटो सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है। एक्ट्रेस और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भाई की वेडिंग फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं, लेकिन इस खुशी के मौके पर कंगना थोड़ी इमोशनल दिखीं हैं और नई नवेली भाभी के परिवार वालों को लेकर चिंता जाहिर की है।

ये भी पढ़ें: Video: हरियाणवी गाने पर बच्ची का धांसू डांस देख अमिताभ बच्चन ने लिख दी ये बात…

दरअसल, कंगना ने इंस्टाग्राम पर भाई करण और भाभी अंजली का एक वीड‍ियो शेयर किया है। इसमें शादी की रस्म के बीच जोड़े की फोटो ली जा रही है, जहां कंगना भी किसी रस्म को पूरा करती दिखाई दे रही हैं। इस बीच वो हिमाचली भाषा में बात करते हुए सुनी जा सकती हैं।

करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूँ तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं ❤️

Posted by Kangana Ranaut on Wednesday, 21 October 2020

एक्ट्रेस ने भाई के वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आई है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूं तो दिल भारी हो जाता है। आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया। आज उनकी बेटी का कमरा खाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं’।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here