IPL का कल का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच था। इसी मैच के कारण रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल के छठे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ धीमी ओवर गति के लिए यह जुर्माना लगाया गया है। इसके लिए कप्तान कोहली पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

बता दें कि लीग ने एक बयान में कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के खिलाफ जुर्माना लगाया गया है। उनकी टीम ने दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ धीमी ओवर रेट से गेंदबाजी की। साथ ही साथ यह भी कहा कि आरसीबी ने इस सीजन में पहली बार धीमी ओवर गति से गेंदबाजी की, इसलिए आईपीएल की आचार संहिता के तहत उन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:संजू सैमसन की धमाकेदार पारी ने जीता सबका दिल सचिन और गौतम ने ट्वीट कर बांधे तारीफ के पुल

वहीं कल के मैच में आरसीबी, किंग्स इलेवन पंजाब से 92 रनों से हारी। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के एल राहुल ने 69 गेंदों पर 132 रनों की दमदार पारी खेली और आरसीबी को 207 रनों का लक्ष्य दिया। जबकि आरसीबी इस मैच में 109 रन बनाकर ही पवेलियन लौट चली।

कप्तान कोहली ने मैच में बेहद ही साधारण प्रदर्शन किया। जहाँ फील्डिंग के दौरान दो बार कैच छोड़ी वहीं बेटिंग करते समय मात्र एक रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here